Discussion On Shooting in Kashmir – People From The Film Fedration Meet Governor

हरी भरी वादियों में शुटिंग पर चर्चा – गर्वनर से मिले फिल्म जगत के लोग
मुंबई, फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के पदाधिकारियों ने जम्मू कश्मीर के गर्वनर लेफ्टिनेंट गिरीश चंद्र मुरमू से मुलाकात कर वादियों में शुटिंग को लेकर चर्चा किया। फिल्म जगत से जुड़े इस संगठन के पदाधिकारियों और उनके प्रतिनिधिमंडल ने गर्वनर से मुलाकात कर फिर से हरी भरी वादियों शुटिग करने को लेकर पहल शुरु की। इस मुलाकात में जम्मू कश्मीर में फिल्म की शु्िटंग के सिलसिले में बातचीत हुयी। साथ ही यहां के स्थायी लोगों को फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने को प्रोेत्साहित करने और मौजूदा फिल्म इंडस्ट्रीज के वर्करों और टैक्निशियनों की समृद्धि एवं सुरक्षा के बारे में विस्तार से चर्चा की।

एक समय में फिल्म की शुटिंग के लिये घाटी एवं वादियों के रुप में जाने वाले जम्मू काश्मीर में प्रोडक्शन हाऊस, डायरेक्टर और अभिनेताओं की पहली पंसद होती थी लेकिन घाटी के बिगड़ते माहौल के चलते वहां पर शुटिंग लगभग बंद हो गयी थी।
इस चर्चा में फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के प्रेसिडेंट बी.एन. तिवारी, आॅल इंडिया फिल्म एम्प्लाईज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के ट्ेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव(संजू) , राजन सिंह और राकेश मौर्या प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...